देश/ विदेश

आमलेट खाने गए शख्स को दुकानदार ने गर्म तवे से मारा,पढ़िए पूरी खबर..

आमलेट खाने गए शख्स को दुकानदार ने गर्म तवे से मारा,पढ़िए पूरी खबर..

 

 

 

देश -विदेश: खाने पीने के शौकीन कही भी खाने के लिए पहुंच जाते हैं। पर कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता हैं कि जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। अगर आप भी खाने पीने के शौकीन हैं तो इस खबर को पढ़ने बाद जरा संभल कर दुकानदार से बात करना। खाने-पीने को लेकर अक्सर मारपीट की खबरें सामने आ जाती हैं।

ऐसा ही एक मामला हाल ही में नागपुर से सामने आया है जहां एक शख्स आमलेट खाने एक दुकान पर गया तो वहां कांड हो गया। हुआ यह कि उसने दुकानदार से शिकायत कर दी कि उसका आमलेट जल गया है और उसे बदल दे। इसके बाद मामला बढ़ गया और दुकानदार ने गरम तवे से शख्स के सिर पर प्रहार कर दिया जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया।

आपको बता दे कि यह घटना नागपुर के सीताबुल्दी इलाके की है। जहां एक शख्स आमलेट खाने एक दुकान पर गया तो दुकानदार ने गरम तवे से शख्स के सिर पर प्रहार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी आमलेट विक्रेता की पहचान विनोद राठौड़ के रूप में हुई है, जबकि जिस शख्स ने आरोप लगाया है उसकी पहचान अमरावती निवासी संदीप सयारे के रूप में हुई है। यह सब पूरी घटना तब हुई जब वह शख्स दुकानदार के पास आमलेट खाने पहुंचा था।

संदीप सयारे पास के रेलवे स्टेशन पर उतरे और उन्होंने 40 रुपये की कीमत वाले आमलेट का ऑर्डर दिया था। दोनों के बीच बहस तब शुरू हुई जब संदीप मांग की कि उनके जले हुए आमलेट को बदल दिया जाए क्योंकि यह आमलेट जरूरत से ज्यादा जल गया है। लेकिन उनके बीच देखते ही देखते बहस बढ़ गई। संदीप ने आरोप लगाया कि राठौड़ ने उसे गरम फ्राई पैन से मारा है। इसी पर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों के समर्थक आ गए। जमकर लाठी डंडे चले और मारपीट हुई। पुलिस दोनो पक्षो कों पकड़कर थाने ले गई। बाद में समझौता हो गया|

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top