मनोरंजन

द कश्मीर फाइल्स को यू ट्यूब पर डालने की बात पर भड़के अनुपम खेर..

द कश्मीर फाइल्स को यू ट्यूब पर डालने की बात पर भड़के अनुपम खेर..

 

 

 

 

विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ रहा है। कमाई के मामले में महज 13 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

 

 

देश-विदेश: विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ रहा है। कमाई के मामले में महज 13 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 13 दिन के अंदर ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होते ही द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है। द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल अदा करने वाले कलाकार अनुपम खेर ने अब फैन्स के नाम एक मैसेज शेयर किया है और लोगों से गुजारिश की है इस फिल्म को लोग सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।

आपको बता दे कि अनुपम खेर ने अपनी बात सामने रखते हुए ट्वीट किया है, ‘अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इसका मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएं।

द कश्मीर फाइल्स पर बोलने पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स बोलने से बच रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने दबी जुबान में इस फिल्म को लेकर अपनी बात सामने रखने की कोशिश भी की है। कई सेलेब्स ने तो खुलेआम इस फिल्म का विरोध जताया है। बीते दिनों ही आदिल हुसैन, स्वरा भास्कर, प्रकाश राज और गौहर खान समेत कई लोगों ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर विवादित बयान दिया था।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top