देश/ विदेश

कैब ड्राइवर ने लड़कियों को मास्क पहनने को कहा, तो उन्होंने किया कुछ ऐसा..

कैब ड्राइवर ने

कैब ड्राइवर ने लड़कियों को मास्क पहनने को कहा, तो उन्होंने किया कुछ ऐसा..

सोशल : पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में है. आलम ये है कि यह महामारी लगातार बढ़ती जा रही है. इस वायरस को रोकने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है, लेकिन अब तक कामयाबी नहीं मिली है. कोरोना वायरस से बचने के लिए फेस मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा गया है. काफी संख्या में लोग इन नियमों को मान रहे हैं, लेकिन कुछ लोग अब भी लापरवाह हैं.

 

सैन फ्रांसिस्को से एक ऐसा वारदात सामने आया है जहां एक महिला पैसेंजर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कैब ड्राइवर के साथ तब बत्तमीजी की जब उसने कहा कि आप लोग मास्क पहन लीजिए.

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैब की बैक सीट पर तीन महिलाएं बैठी हैं. एक महिला ने मास्क पहना है जबकि दो महिलाएं कैब ड्राइवर के साथ बहस करती दिख रही हैं. कैब ड्राइवर ने लड़कियों से मास्क लगाने को कहा जिसके बाद वे ड्राइवर से बत्तमीजी करने लगीं. वीडियो में लड़की को ड्राइवर के मुंह पास खांसते और उसे अपशब्द कहते देख सकते हैं. वो उसका फोन भी छीनने की कोशिश करती है. ये पूरी घटना सामने लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सैन फ्रांसिस्को पुलिस ने कहा कि वो इस घटना की जांच कर रही है और जल्द तीनों पैसेंजर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उधर उबर के अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वो लड़कियों की लापरवाही और बत्तमीजी को देखकर आग बबूला हो रहा है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top