सोशल

बाल काटते समय नाई कर रहा था पानी का स्प्रे, गुस्से में शख्स ने किया कुछ ऐसा..

बाल काटते समय

बाल काटते समय नाई कर रहा था पानी का स्प्रे, गुस्से में शख्स ने किया कुछ ऐसा..

सोशल : जब आप बाल कटाने जाते हैं तो आपने देखा होगा कि नाई बाल काटने से पहले आपके बालों को गीला करता है. नाई आपके सिर में पानी स्प्रे करता है. कई बार पानी इतना ज्यादा हो जाता है कि वह आपके सिर से टपकने लगता है और आपके चेहरे तक आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुआ है.

 

 

सैलून (Saloon) का यह वीडियो देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाई उसकी दुकान पर बाल कटाने आए शख्स के बाल गीले करने के लिए उसके सिर पर बार-बार पानी का स्प्रे करता है. नाई उस शख्स पर इतना पानी स्प्रे करता है कि वह काफी ज्यादा टपकने लगता है.

 

इसके बाद भी नाई उस शख्स पर बार-बार पानी का स्प्रे कर रहा होता है, बार-बार ऐसा करने पर शख्स गुस्सा जाता है और वह पास में रखा पानी से भरा मग खुद पर पलट लेता है. इसके बाद वह एक बार फिर चेयर पर बैठ जाता है. हालांकि नाई इसके बाद भी उस पर पानी का स्प्रे कर रहा होता है. जिससे शख्स गुस्से में आकर दुकान से चला जाता है.

 

 

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीष शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाई शख्स के बालों पर स्प्रे करता है. इसके बाद शख्स बाल्टी में से एक पानी से भरा मग लेकर उसे अपने सिर पर डाल लेता है. इसके बाद जब वह फिर से बाल काटने का इशारा करता है. तो भी नाई पानी स्प्रे करता है.

 

 

इसके बाद शख्स फिर उठता है और पानी से भरा मग खुद पर डालकर साबुन लगा लेता है. इसके बाद जब वह दोबारा कुर्सी पर बैठकर बाल काटने का इशारा करता है तो नाई एक बार फिर पानी का स्प्रे करने लगता है. इसके बाद शख्स गुस्से में उठता है और पैसे देकर नाई की दुकान से चला जाता है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top