उत्तराखंड

जन्मदिन की पार्टी के लिए कर रहे थे खरीदारी, दोस्त की मौत..

जन्मदिन की पार्टी के लिए कर रहे थे खरीदारी, दोस्त की मौत..

उत्तराखंड: दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन के लिए खरीदारी करने आए शिक्षक की बाजार में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मृतक जवाहर नवोदय विद्यालय मर्सोली में शिक्षक थे। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। दोस्तों के मुताबिक, परिजनों को मौत की सूचना दी गई है। उनकी पत्नी लोहाघाट में शिक्षिका हैं। परिजनों के पहुंचने पर ही शव का पोस्टमार्टम किया गया।

 

शुक्रवार को जवाहर नवोदय विद्यालय मर्सोली में तैनात बरेली (यूपी) निवासी जगत सिंह (50) अपने जन्मदिन पर खरीदारी करने सहयोगी शिक्षकों के साथ पिथौरागढ़ बाजार पहुंचे। साथी शिक्षक लव कुमार ने बताया कि धर्मशाला लाइन पहुंचते ही जगत सिंह के सीने में तेज दर्द होने लगा और वे गश खाकर जमीन पर गिर गए। साथी कुछ समझ पाते, इससे पहले ही जगत सिंह ने दम तोड़ दिया।

 

जानकारी के मुताबिक, मृतक का पैतृक गांव गंगोलीहाट में है लेकिन वर्तमान में उनका परिवार बरेली में निवास करता है। लव कुमार ने बताया मृत शिक्षक की पत्नी लोहाघाट में शिक्षिका हैं। पिथौरागढ़ में उनके साथ उनकी बुजुर्ग मां रहती हैं। बताया मौत की सूचना उनकी पत्नी को दी गई है। उनके यहां पहुंचने पर ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखा गया है। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top