उत्तराखंड

पौड़ी में शिक्षक ने क्रूरता की हद कर दी, पीट-पीटकर छात्र का तोड़ा डाला हाथ

पौड़ी में शिक्षक ने क्रूरता की हद कर दी, पीट-पीटकर छात्र का तोड़ा डाला हाथ..

 

 

 

 

 

 

प्रदेश के स्कूल पढ़ाई के लिए कम और विवादों के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं। पौड़ी जिले में भी एक सरकारी शिक्षक पर छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि टीचर ने छात्र को इतनी क्रूरता से पीटा कि उसका एक हाथ ही टूट गया। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश के स्कूल पढ़ाई के लिए कम और विवादों के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं। पौड़ी जिले में भी एक सरकारी शिक्षक पर छात्र को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि टीचर ने छात्र को इतनी क्रूरता से पीटा कि उसका एक हाथ ही टूट गया। इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। छात्र के परिजन भी परेशान हैं, क्योंकि छात्र अब परीक्षा देने में असमर्थ है। 27 फरवरी से छात्र की परीक्षाएं भी होनी हैं। मामला कल्जीखाल ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज कांडा का है। बता दे कि पीड़ित छात्र कक्षा 9 में पढ़ता है।

स्कूल में भूपेंद्र थपलियाल नाम के शिक्षक की तैनाती है, जिस पर छात्र को पीटने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में एक लावारिस कुत्ता घुस गया था। इस बात के लिए टीचर ने छात्र को जिम्मेदार ठहराया और उसे पीटने लगा। टीचर ने छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका हाथ ही तोड़ दिया। छात्र के हाथ की हड्डी टूट गई है। परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भी घटना को लेकर आक्रोश है। बच्चे के हाथ में प्लास्टर लगा है। परिजनों का कहना हैं कि आगामी 27 फरवरी से छात्र की परीक्षाएं होनी हैं, अब वो परीक्षा में कैसे बैठ पाएगा। परिजनों ने इस संबंध में उच्चाधिकारियों से शिकायत करते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top