देश/ विदेश

एसएसपी कार्यालय से लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला..

एसएसपी कार्यालय से लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला..

देश-विदेश: बदायूं में एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। कई दिनों से एक युवक कालेज आते-जाते युवती को परेशान कर रहा था। छेड़छाड़ से तंग आकर युवती एसएसपी से शिकायत करने पहुंची तो लौटते समय उस पर तेजाब से हमला कर दिया। बुधवार की शाम हुए इस हमले में छात्रा गंभीर रूप से झुलस गयी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं देर रात तक पुलिस घटनास्थल से लेकर गांव तक मामले की छानबीन करती रही।

 

 

मुजरिया इलाके के एक गांव की रहने वाली छात्रा बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। छात्रा के अनुसार गांव में रहने वाला एक युवक कई दिन से उसे कालेज आते व जाते वक्त परेशान करता था। इससे त्रस्त होकर उसने पहले थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने अनसुना कर दिया। इस पर बुधवार को वह एसएसपी दफ्तर पहुंची और शिकायत दर्ज कराकर बस से घर लौट रही थी।

पुलिस के मुताबिक गांव का दूसरे समुदाय का युवक काफी समय से उसका पीछा कर रहा है। उसे परेशान करता है। उसने और उसके परिवार वालों ने युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बुधवार दोपहर छात्रा उसकी शिकायत करने एसएसपी कार्यालय आई।शाम करीब साढ़े सात बजे घर लौट रही थी। मुजरिया में बस से उतरी और वहां से पैदल घर की ओर जा रही थी। छात्रा के मुताबिक तभी युवक बाइक लेकर पहुंच गया और उसे पकड़ लिया।

 

 

विरोध करने पर उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। उसकी चीखपुकार सुनकर गांव के कई लोग आ गए। उन्होंने एक युवक को मौके पर पकड़ लिया।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि लोगों ने जिस युवक को पकड़ा है। वह गांव में किसी से मिलने आया था। पूछताछ के लिए पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर मुजरिया जयभगवान सिंह ने बताया कि लड़की ने तेजाब फेंकने की बात बताई है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top