उत्तराखंड

युवाओं के लिए इस भर्ती को लेकर परीक्षा शेड्यूल जारी..

युवाओं के लिए इस भर्ती को लेकर परीक्षा शेड्यूल जारी..

 

 

 

 

 

 

लोक सेवा आयोग ने राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है। बताया जा रहा है कि ये भर्ती परीक्षा 13 से 18 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। 29 जुलाई से आयोग की वेबसाइट से अभ्यर्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है। बताया जा रहा है कि ये भर्ती परीक्षा 13 से 18 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। 29 जुलाई से आयोग की वेबसाइट से अभ्यर्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार उत्तराखंड सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा प्रदेश के पांच शहरों में आयोजित की जाएगी। इसमें रुड़की, हल्द्वानी, देहरादून और ऋषिकेश में होगी।

13 अगस्त को हिंदी व अंग्रेजी, 14 अगस्त को सामान्य अध्ययन, 16 अगस्त को सिविल इंजीनियर व कृषि इंजीनियर का प्रथम व द्वितीय प्रश्न पत्र, 17 अगस्त को मैकेनिकल इंजीनियर का प्रश्न व द्वितीय पत्र, 18 अगस्त को इलेक्ट्रिकल इंजीनियर का प्रथम व द्वितीय प्रश्न की परीक्षा होगी। आपको बता दें कि राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा के लिए 1 सितंबर 2021 में विज्ञापन जारी किया गया था। इसमें अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा में नॉन प्रोग्रामेबल सरल बैटरी चालित कैलकुलेटर का प्रयोग प्रश्न पत्र में दिए गए निर्देशों की शर्त पर प्रयोग करने का उल्लेख किया गया था। लेकिन अब परीक्षा में अभ्यर्थियों को किसी भी तरह के कैलकुलेटर का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं होगी।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top