उत्तराखंड

4 इंच की जमीन के लिए पिता की आंखों सामने दो बेटों की हुई हत्या..

4 इंच की जमीन के लिए पिता की आंखों सामने दो बेटों की हुई हत्या..

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से एक दिल दहल देने वाली खबर सामने आ रही हैं। यहां पर दो भाइयों को जमीन के विवाद के चलते उनके पिता के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उनको मौत के घाट उतार दिया गया। आपको बता दे कि रुद्रपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रीतनगर गांव में बीते मंगलवार को अजीत सिंह के बेटों और राकेश मिश्रा का मेड़ को लेकर विवाद हो गया। अजीत सिंह और राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू की बहन के खेत एक दूसरे की जमीन से सटे हुए हैं।

 

बीते मंगलवार को अजीत सिंह के दोनों बेटे गुरकीर्तन सिंह और गुरपेज सिंह ने राकेश की बहन की जमीन के बगल में मेड़ बना ली। मेड़ बनाते समय 4 इंच जमीन दब गई इसके बाद राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू गुस्से से आगबबूला हो गया और मेड़ देखकर उसने दोनों भाइयों को धमकी दी और वहां से चला गया। और फिर हत्यारोपी अपने दो सगे भतीजों के साथ खेत में पहुंचा और दिनदहाड़े खेत में काम कर रहे दोनों भाइयों को उनके पिता के सामने ही ताबड़तोड़ गोली मारकर उनकी दर्दनाक हत्या कर दी। आरोपी दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं उनके निहत्थे पिता चाह कर भी कुछ नहीं कर पाए।

 

गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर दोनों भाइयों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से अजीत सिंह के आंसू थम नहीं रहे हैं। अपने दोनों बेटों को याद कर वे खुद को कोस रहे हैं और हत्या आरोपियों को अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने हत्यारोपी के घर जाने वाले रास्ते में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है और पुलिस हत्यारों की तलाश में संभावित स्थानों खोजबीन कर रही है। एसएसपी डीएस कुंवर ने बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top