उत्तराखंड

मतभेद भुलाकर शैला-आशा ने जीत के लिए किया जनसम्पर्क…

मतभेद भुलाकर शैला-आशा ने जीत के लिए किया जनसम्पर्क…

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ विधानसभा सीट से पार्टी संगठन ने भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए एकजुट होने का आह्वान करने के बाद अब दोनों महिलाएं एक हो गई है। चुनाव प्रचार में शैला और आशा ने मतदभेद भुलाकर जीत के लिए जनसम्पर्क तेज कर दिया है।

विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी में टिकट के लिए भले ही दावेदारों की लम्बी फेहरिस्त रही हो, मगर प्रत्याशी घोषित होने के बाद भाजपा किसी भी तरह केदारनाथ सीट जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। गलियारों में यह भी चर्चाएं थी कि कहीं आशा की नाराजगी पार्टी के लिए परेशानी का सबब न बन जाए, लेकिन बीते कुछ दिनों में पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होने लगे हैं।

इधर, भाजपा प्रत्याशी शैलारानी रावत को आशा नौटियाल के प्रचार में शामिल होने से बड़ी ताकत मिल गई है। मन में जो भी हो, मगर जनसम्पर्क में दोनों दिग्गज नेत्रियों का जनता से वोट मांगने का अभियान पार्टी के लिए संजीवनी हो सकता है। वहीं, अब केदारनाथ सीट पर टिकट की दौड़ में शामिल सभी दावेदार पार्टी प्रत्याशी के लिए काम में जुट गए हैं।

 

ऐसे में भाजपा का वोट बैंक छिटकने के बजाए अपनों के लिए ही हथियार बन सकता है। भाजपा की केदारनाथ प्रत्याशी शैलारानी रावत ने कहा कि पार्टी में सभी एकजुट हैं। किसी तरह का मतभेद नहीं है। किसी भी दशा में भाजपा केदारनाथ सीट पर विजय हासिल करेगी। इसके लिए पूर्व विधायक आशा नौटियाल सहित सभी टिकट के दावेदार रहे एकजुट होकर सघन जनसम्पर्क अभियान में जुट गए हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top