उत्तराखंड

खटीमा में कॉलेज से लौट रही बीए की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म…

खटीमा थाने में दी गयी तहरीर, पीलीभीत के रहने वाले युवकों पर आरोप… 

नशा मिला हुआ शीतल पेय पिलाकर घृणित कार्य को दिया गया अंजाम… 

उत्तराखंड : उत्तराखंड के खटीमा में किताब वापस कर डिग्री कॉलेज से लौट रही बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को जान पहचान के एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देने के बाद तीन साथियों संग एक गांव ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

बाद में मदद के नाम पर एक अन्य पहचान वाले ने बंधक बनाकर किशोरी से छेड़छाड़ की। सत्रहमील पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप बिष्ट ने बताया कि किशोरी ने तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है।

खटीमा की रहने वाली 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। 10 जुलाई की सुबह वह एक किताब वापस करने कॉलेज गई थी।

 

वापस आते वक्त पहचान का एक युवक अपने अज्ञात साथी के साथ मिला। वह उसे एक होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। नशा चढ़ने पर न्यूरिया के टांडा विजेंसी गांव ले गए, जहां दो अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

आरोप है कि चारो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और सड़क पर छोड़कर भाग गए। इसी बीच गांव का पहचान का युवक मिला। उसने पहले थाने जाने की राय दी और फिर गांव छोड़ने के बहाने बरेली के रॉयल फॉर्म ले गया।

कुछ देर वहां रखने के बाद वापस भट्ठे पर लाकर रखा, जहां उसने भी छेड़छाड़ की। शनिवार सुबह पहचान के युवक के घर के पास छोड़ गए। इस बीच उसे तलाशते हुए परिजन भी आ गए और उसे घर ले गए। किशोरी ने नामजद तहरीर देकर खटीमा पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top