उत्तराखंड

देहरादून में दोहरे हत्याकांड का हुआ खुलासा..

देहरादून में दोहरे हत्याकांड का हुआ खुलासा..

नौकर के साथी ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम..

 

 

 

उत्तराखंड: 60 घंटे पहले धौलास में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस अब जाकर किसी नतीजे पर पहुंच पाई है। सनसनीखेज घटना को विला में नौकरी कर रहे राजकुमार के साथी ने ही अंजाम दिया था। यह जघन्य हत्याकांड उसने खुद कोठी में नौकरी पाने की लालसा में किया। हालांकि, अधिकृत तौर पर पुलिस मामले का राजफाश शनिवार को कर सकती है।

 

पुलिस इस दोहरे हत्याकांड में पहले ही दिन से पैशोपेश में थी। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतक महिला उन्नति शर्मा के पति सुभाष शर्मा को शक के घेरे में लिया था। उनसे कई दौर में पूछताछ भी की गई। सुभाष शर्मा से जब कोई खास जानकारी नहीं मिली तो पुलिस ने दूसरे तरीके से जांच की। इसके बाद पुलिस 60 घंटे बाद हत्या की गुत्थी के करीब पहुंची। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी शर्मा दंपती के घरेलू नौकर राजकुमार के ठाठ बाट से प्रभावित होकर विला में नौकरी की लालसा रखने लगा।

 

इसी कारण उसने राजकुमार को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। राजकुमार की हत्या करते समय उन्नति शर्मा ने उसे देख लिया तो चश्मदीद गवाह को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने उन्नति शर्मा का भी कत्ल कर दिया। हालांकि, उन्नति शर्मा ने बचाव के लिए किचन से चाकू उठाया, लेकिन वह बचाव करने में सफल नहीं हो सकी। इसी चाकू को पुलिस ने गुरुवार को घटनास्थल से करीब 500 मीटर आगे खाई से बरामद किया था।

 

बुधवार की सुबह हुई इस घटना के बाद तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद से ही स्पष्ट हो गया था कि घटना में उन्नति शर्मा के पति सुभाष शर्मा का हाथ नहीं है। इसके बाद पुलिस ने राजकुमार के नजदीक रहने वाले व्यक्तियों का रिकार्ड खंगालना शुरू कर दिया।

 

गुरुवार को पुलिस ने राजकुमार के दो परिचितों का रिकार्ड निकाला और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी कुछ समय पहले नौकर राजकुमार के साथ विला आया था। विला के आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा न होने के चलते पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top