उत्तराखंड

सेरा भरदार की टीम ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट..

सेरा भरदार की टीम ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट..

रोजगार नीति को लेकर सरकार को सवाल पूछें युवा: मोहित..

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। सेरा भरदार में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सेरा भरदार की टीम विजेता रही। जबकि उपविजेता का खिताब चैरास की टीम के नाम रहा। फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे उत्तराखंड क्रांति दल के युवा नेता मोहित डिमरी ने कहा कि युवाओं को बदलाव के लिए आगे आना चाहिए। युवा ही बेहतर पहाड़ के सपने को साकार कर सकते हैं। सरकार के पास युवाओं के लिए रोजगार की कोई नीति नहीं है। युवा सरकार से पूछें कि रोजगार के लिए क्या नीति बनाई गई है। बड़ी संख्या में युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं।

 

मोहित डिमरी ने कहा कि युवाओं को सरकार से सवाल पूछना चाहिए कि आखिर राज्य बनने के बीस वर्षों में पहाड़ को मिला ही क्या है। अब हमें रोजगार के लिए पहाड़ छोड़ना पड़ रहा है। स्वास्थ्य सेवाओं के लिए ऋषिकेश-देहरादून भागना पड़ रहा है। हायर एडुकेशन के लिए श्रीनगर-देहरादून जाना मजबूरी है। इसके लिए जिम्मेदार बारी-बारी से शासन कर रही भाजपा-कांग्रेस है। दोनों राष्ट्रीय दल पहाड़ को खोखला कर रहे हैं। पहाड़ बचाने के लिए युवाओं को मुखरता से आगे आना होगा।

 

इससे पूर्व पहले बल्लेबाजी करते हुए चैरास की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में विपक्षी टीम सेरा भरदार को 110 रन का लक्ष्य दिया। रोमांचक मुकालबे में सेरा भरदार की टीम ने अंतिम ओवर में लक्ष्य हासिल कर खिताब अपने नाम किया। विजेता सेरा और उपविजेता चैरास टीम को मुख्य अतिथि मोहित डिमरी द्वारा ट्रॉफी भेंट कर पुरस्कृत किया गया। टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज रामपाल को दिया गया।

 

जबकि मैन ऑफ द मैच का खिताब अखिल घिल्डियाल को मिला। इस मौके पर उक्रांद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भगत चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष कमल रावत, आयोजक अजय गैरोला, क्रिकेट कमेटी के अध्यक्ष बलदेव पंवार, वीरेंद्र गैरोला, कैलाश गैरोला, राकेश गैरोला, मोहन चंद्र गैरोला, सुरेश गैरोला, गंभीर पंवार, शूरवीर पंवार, मोहन सिंह रावत, हुकुम सिंह पुंडीर, प्रधान कल्याण सिंह पुंडीर, गुमान पुंडीर, भूपेंद्र सिंह रावत, लक्ष्मण रावत, धर्म भंडारी, सुबोध पुंडीर, रणवीर पंवार, उम्मेद पुंडीर, मकान पुंडीर, कमल पुंडीर, राजेश सिंह रावत, उप प्रधान जितेंद्र रावत, कलम पुंडीर, प्रबल रावत सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top