उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में 4 दिन बंद रहेंगे स्कूल, DM ने जारी किए आदेश..

उत्तराखंड के इस जिले में 4 दिन बंद रहेंगे स्कूल, DM ने जारी किए आदेश..

 

 

 

 

 

 

पौड़ी जिले में बाघ की लगातार बढ़ती सक्रियता को देखते हुए डीएम ने प्रभावित क्षेत्रों में अगले चार दिन के लिए स्कूल बंद रखने के आदेश जारी किए है। प्रभावित क्षेत्रों के स्कूलों की 2 मई तक कुल 4 दिनों का अवकाश घोषित किया गया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: पौड़ी जिले में बाघ की लगातार बढ़ती सक्रियता को देखते हुए डीएम ने प्रभावित क्षेत्रों में अगले चार दिन के लिए स्कूल बंद रखने के आदेश जारी किए है। प्रभावित क्षेत्रों के स्कूलों की 2 मई तक कुल 4 दिनों का अवकाश घोषित किया गया है। आपको बता दे कि बाघ की सक्रियता के कारण विद्यालय जाने वाले बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत स्थिति सामान्य होने तक तहसील रिखणीखाल के ग्राम डल्ला , पट्टी पैनो -4 , मेलघार , क्वीराली तोल्यू , गाडियू जुई द्वारी काण्डा , कोटडी क्षेत्रान्तर्गत विद्यालयों / आगनबाडी केन्द्रों में डीएम ने अवकाश घोषित किया है।

साथ ही आदेश में लिखा है कि तहसील रिखणीखाल के ग्राम डल्ला , पट्टी पैनो- मेलघार , क्वीराली , तोल्यू गाढियू जुई द्वारी काण्डा , कोटडी क्षेत्रान्तर्गत आने वाले समस्त विद्यालयो / आंगनबाड़ी केन्द्रों में दिनांक 29.04.2023 से दिनांक 02.05.2023 तक चार दिनों का अवकाश घोषित किया जाता है । साथ ही उक्त अवधि में उपरोक्त ग्रामों में स्थित समस्त विद्यालयों में कक्षाएं ऑनलाइन के माध्यम से संचालित की जायेगी।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top