उत्तराखंड

दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे चार दोस्त, एक नदी में डूबा..

दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे चार दोस्त, एक नदी में डूबा..

 

 

 

 

 

 

बागेश्वर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां दिल्ली से दोस्त के विवाह में शामिल होने आया एक युवक सरयू नदी घटना में डूब गया है। जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जबकि 3 अन्य युवक में बालबाल बच गए।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: बागेश्वर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां दिल्ली से दोस्त के विवाह में शामिल होने आया एक युवक सरयू नदी में डूब गया है। जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जबकि 3 अन्य युवक घटना में बालबाल बच गए। जानकारी के अनुसार नगर के तल्ला बिलौना निवासी सुरेश लाल के पुत्र पंकज की शादी 27 मई को होनी है। पंकज दिल्ली में रहता है। शादी में शामिल होने उसके दोस्त दिल्ली निवासी 25 वर्षीय प्रिंस, 30 वर्षीय खुशाल, 28 वर्षीय राहुल और 26 वर्षीय अक्षय रविवार की सुबह गांव पहुंचे। नाश्ता करने के बाद चारों युवक सरयू नदी की तरफ चले गए और पशु चिकित्सालय के पीछे की तरफ नदी में नहाने लगे।

अचानक चारों डूबने लगे। अक्षय ने सूझबूझ का परिचय देते हुए दो अन्य साथियों को पानी से खींचकर बाहर निकाल लिया। लेकिन तब तक प्रिंस पुत्र विरेंद्र नदी की गहराई की तरफ जा चुका था। जिसको वो बचा नहीं पाया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर उसे ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसके बाद तीनों ने घटना की सूचना स्थानीय लोगों को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ, अग्निशमन विभाग की टीम घटना स्थल पहुंची। डूबे युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन अब तक वो नहीं मिल पाया है। इधर घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top