उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत

बिग ब्रेकिंग- सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत..

 

 

 

 

 

 

 

 

उधम सिंह नगर जिले में बाजपुर के केलाखेड़ा थाना में एक बाइक सड़क किनारे खड़ी कंबाइन हार्वेस्टर मशीन से टकरा गई हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

 

उत्तराखंड: आज दुनिया भर में सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी दिन ब दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। बरसात के मौसम में सड़क हादसों की खबर कुछ ज्यादा ही सुनने को मिलती हैं। ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से भी सामने आयी हैं। जहां बाजपुर के केलाखेड़ा थाना में एक बाइक सड़क किनारे खड़ी कंबाइन हार्वेस्टर मशीन से टकरा गई ।

हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव मड़ैया हट्टू निवासी अमनदीप सिंह (14) राजेंद्र सिंह (15) बलदेव सिंह (18) साथ बाइक पर घूमने गए थे। कुछ देर घूमने-फिरने के बाद शाम को तीनों गांव लौट रहे थे। रास्ते में मड़ैया हट्टू से कुछ पहले एक मोड़ पर सड़क किनारे खड़ी कंबाइन से उनकी बाइक जा भिड़ी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों और सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राजेंद्र और अमनदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि बलदेव को गंभीर हालत में रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। एक ही गांव के तीन दोस्तों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top