उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में हुआ भीषण हादसा..

उत्तराखंड के इस जिले में हुआ भीषण हादसा..

टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में खाई में गिरा वाहन, एक की मौत..

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में आज सुबह एक वाहन नरेंद्रनगर पोखरी-पेंदार्स मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक की मौत हो गई है।

उत्तराखंड: आज दुनिया भर में सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी दिन ब दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। बरसात के मौसम में सड़क हादसों की खबर कुछ ज्यादा ही सुनने को मिलती हैं।

ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्रनगर से भी सामने आयी हैं। जहां आज सुबह एक वाहन नरेंद्रनगर पोखरी-पेंदार्स मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक की मौत हो गई है। पुलिस ने सूचना पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार हादसा नरेंद्रनगर पोखरी-पेंदार्स मार्ग पर मणगांव के समीप हुआ है।

 

ये भी पढ़े-धामी सरकार ने दी राज्य कर्मचारियों क़ो बड़ी राहत..

 

 

बताया जा रहा है कि यहां एक डंपर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान अशोक कुमार (52) पुत्र नामालूम ,निवासी-गाजीपुर यूपी के रूप में हुई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top