उत्तराखंड

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

चकराता। एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

आज दोपहर क़रीब 12 बजे एक स्विफ्ट कार मांगती के पास बैंड पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें एक व्यक्ति प्रकाश चंद कोटनाला पुत्र सुरेश चंद्र कोटनाला निवासी कोटद्वार उम्र 44 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।जबकि एक अन्य बालम सिंह नेगी निवासीहरबर्टपुर विकासनगर उम्र 45 वर्ष, गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर थाना पुलिस व एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटना स्थल पर पहुँची और घायल को 108 के माध्यम से प्राथमिक चिकित्सा के लिए सीएचसी सहिया पहुँचाया गया। मृतक के शव को चकराता मोर्चरी में रखवाया गया है। दोनों व्यक्ति आश्रम पद्धति स्कूल लांघा पोखरी में अध्यापक बताये जा रहे हैं।

हादसे में युवक की मौत

देहरादून। बीती रात एक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। रात्रि 8 बजे के लगभग एक आई 10 वाहन सिटी हार्ट हास्पिटल के पास डिवाईडर पर टकरा गई। जिसका चालक गौरव गर्ग पुत्र राकेश गर्ग, उम्र 28 वर्ष निवासी सहारनपुर, गम्भीर रुप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए दून चिकित्सालय भेजा गया, जहाँ डाक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ट्रक पलटा 

देहरादून। चौकी आराघर के पास ई0सी0 रोड पर द्वारिका स्टोर के पास ईट से भरा एक ट्रक एक्सेल टूट जाने के कारण डिवाइडर के ऊपर पलट गया। जिस कारण ट्रक में भरी ईटें सड़क पर बिखर गयी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर मलबे को हटाया गया तथा क्रेन की सहायता से ट्रक को हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू कराया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top