उत्तराखंड

यमराज को निवेदक बनाकर खांकरा के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन..

यमराज को निवेदक बनाकर खांकरा के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन..

हाईवे के कलियासौड़ से खांकरा के बीच बने हैं बड़े-बड़े गड्डे..

सरकार, एनएच और प्रशासन के खिलाफ जताया आक्रोश..

 

 

 

 

 

 

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर कलियासौड़ से खांकरा के बीच बने गड्डों से परेशान खांकरा क्षेत्र की जनता ने गुरुवार को सरकार, एनएच और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर कलियासौड़ से खांकरा के बीच बने गड्डों से परेशान खांकरा क्षेत्र की जनता ने गुरुवार को सरकार, एनएच और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने बकायदा अनोखा बैनर बनाकर हाईवे पर टांग दिया है, जबकि स्वयं के हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया, जिसमें यमराज को निवेदक बनाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 58 खांकरा सड़क के गड्डों में आपका स्वागत है, लिखा है।

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर कलियासौड़ से खांकरा के बीच बीते लम्बे समय से बने गड्डों का ट्रीटमेंट न किए जाने से खांकरा के लोगों में सरकार के खिलाफ आक्रोश है। काफी समय से स्थानीय लोग हाईवे को बेहतर करने की मांग कर रहे हैं, मगर हाईवे को बाईपास बनाने के चलते न तो इसके प्रति सरकार गंभीर है और न ही एनएच इस दिशा में कोई कार्यवाही कर रहा है। जबकि वर्तमान में इसी मार्ग पर वाहनों की आवाजाही हो रही है।

बाईपास के बनने पर अभी काफी वक्त लग सकता है। हालांकि खांकरा के लोग शुरू से ही बाईपास का विरोध करते आ रहे हैं, मगर अब तो इस मार्ग की दशा और भी खराब कर दी गई है। गुरुवार को खांकरा में स्थानीय निवासी नरेंद्र ममगांई, ओंकार नौटियाल, दिनेश ममगाईं, हरीश डोभाल, मुकेश मासन्तू, संदीप, नितिन, राजेंद्र आदि अनोखे बैनर तैयार कर यहां लगा दिए हैं, जिसमें यमराज की ओर से खांकरा के हाईवे के गड्डों में आपका स्वागत है लिखा गया है। इसके साथ ही उन्होंने खांकरा में प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। कहा कि यदि शीघ्र सरकार, एनएच और प्रशासन ने कलियासौड़ से खांकरा तब बदहाल बने एनएच 58 की दशा नहीं सुधारी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top