उत्तराखंड

ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई किया गया एयरलिफ्ट..

ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई किया गया एयरलिफ्ट..

 

 

 

 

 

क्रिकेटर ऋषभ पंत को लिगामेंट सर्जरी के लिए मुंबई ले जाया गया। कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: क्रिकेटर ऋषभ पंत को लिगामेंट सर्जरी के लिए मुंबई ले जाया गया। कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन है। जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी दी जा रही है। क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। बीसीसीआई ने इसके लिए सहमति दे दी।

आपको बता दे कि ऋषभ पंत को एयरिफ्ट करने को लेकर बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह का बयान आया हैं। जिसमें उन्होंने कहा है- “भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं। ऋषभ, जो वर्तमान में 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना के बाद मैक्स अस्पताल, देहरादून में अपनी चोटों का इलाज करवा रहे हैं, एयर एंबुलेंस से मुंबई लाया जाएगा।

 

 

आपको बता दें पिछले 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर पंत की मसीर्डीस कार रोड डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top