उत्तराखंड

भेल अधिकारी की गला दबाकर हत्या..

भेल अधिकारी की गला दबाकर हत्या..

भेल अधिकारी की गला दबाकर हत्या..

उत्तराखंड : रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिकनगर जे-2 कलस्टर 16 में भेल के रिटायर्ड अफसर और उनकी पत्नी की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना का पता तब चला जब भेल से डीजीएम पद से रिटायर्ड हुए प्रह्लाद अग्रवाल 83 की बेटी रेनू ने मंगलवार की देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उनके घर पर कोई फोन नहीं उठा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो घर अंदर से बंद था। तब तक रेनू ने पड़ोसियों को भी फोन कर दिया था।

 

 

अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस अंदर गई और देखा कि प्रह्लाद अग्रवाल और उनकी पत्नी गायत्री अग्रवाल उर्फ बीना 82 के शव अलग-अलग कमरों में फर्श पर पड़े हुए हैं। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। बुजुर्ग दंपति की हत्या की सूचना मिलते ही हरिद्वार पुलिस में हड़कंप मच गया।पुलिस मान रही है कि हत्या और लूटपाट की घटना को सोमवार रात अंजाम दिया गया है। घर से लाखों के जेवरात और नगदी भी गायब है।

 

 

घटना के बाद एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस समेत जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने जल्द खुलासे के निर्देश दिए है। भेल अधिकारी की गला दबाकर और उनकी पत्नी के सिर पर कैंची से वार किया गया है।आपको बता दें कि, प्रह्लाद अग्रवाल वर्ष 1996 में बीएचईएल से डीजीएम पद से रिटायर हुए थे। उसके बाद से शिवालिक नगर के जे-2 कलस्टर 16 में रहते थे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top