देश/ विदेश

जियो यूजर्स 17 रुपये खर्च कर पाएं बंपर डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन..

जियो यूजर्स 17 रुपये खर्च कर पाएं बंपर डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन..

 

 

 

देश-विदेश: रिलायंस जियो कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए पांच नए प्रीपेड प्लान जारी किए हैं। इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। रिलायंस जियो का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, जो कीमत में ही ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं। जियो के इन नए प्रीपेड प्लान की खास बात यह है कि इनमें एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि जियो के इन प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

 

रिलायंस जियो का 499 रुपये का प्लान..

जियो के 499 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें प्रतिदिन 3 जीबी डेटा के साथ ही 6 GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिल रहा है। यानी इस तरह जियो यूजर्स कुल 90 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी दिया जा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है।

 

रिलायंस जियो का 666 रुपये का प्लान..

रिलायंस जियो के इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डेटा मिल रहा है। जियो का ये रिचार्ज प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार और Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान के तहत जियो यूजर्स टोटल 112 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

 

रिलायंस जियो का 888 रुपये वाला प्लान..

जियो का 888 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोज 2जीबी डेटा हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है। यानी इस प्लान के तहत ग्राहक कुल 168 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top