देश/ विदेश

PUBG गेम खेलने को मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने उठाया ये खौफनाक कदम..

PUBG गेम

PUBG गेम खेलने को मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने उठाया ये खौफनाक कदम..

देश-विदेश : नौजवानों के दिलों दिमाग पर मोबाइल पर गेमिंग का नशा इस कदर हावी है कि इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार है. मेरठ में भी एक ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया हैं। मेरठ के जमुना नगर में पबजी खेलने के लिए मोबाइल न देने पर बेटे के सिर पर खून सवार हो गया। उसने अपने पिता की गर्दन छुरे से रेत दी। इसके बाद खुद की गर्दन पर भी छुरा मार लिया। दोनों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

 

पुलिस के अनुसार मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एवन कॉलोनी का है. जहां आमिर नाम का एक युवक मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहा था. पिता इरफान ने बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो यही बात बेटे को नागवार गुजरी और उसने पहले तो अपने पिता से हाथापाई की और फिर छुरा निकालकर लाया और पिता की गर्दन व पैर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद आमिर ने अपनी गर्दन पर भी चाकू मार लिया। दोनों को एमसीसी हॉस्पिटल ले गए। यहां से मेडिकल रेफर कर दिया। आमिर की हालत नाजुक बताई गई है। सीओ ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

पिछले दिनों चाइनीज एप पबजी को केंद्र सरकार के आदेश पर प्ले स्टोर से हटा दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि यह गेम अभी कुछ वेबसाइट पर उपलब्ध है, जहां से इसे डाउनलोड कर खेला जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top