मनोरंजन

कभी स्टूडियो में लोगों की उल्टियां साफ करती थीं रवीना टंडन..

कभी स्टूडियो में लोगों की उल्टियां साफ करती थीं रवीना टंडन..

कभी स्टूडियो में लोगों की उल्टियां साफ करती थीं रवीना टंडन..

फर्श पर पोछा मारने वाली ऐसे बन गई सुपरस्टार जाने पूरी कहानी ..

 

देश –  विदेश : रवीना टंडन को फिल्म KGF : Chapter 2 में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं। रवीना टंडन ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। इंडस्ट्री में रवीना का सफर काफी लंबा रहा है और उन्होंने मोहरा, लाडला, दिलवाले और अंदाज अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यही रवीना टंडन एक वक्त पर स्टूडियो के फ्लोर्स से लोगों की उल्टियां साफ किया करती थीं।

स्टूडियो के फर्श पर पोछा मारती थीं रवीना..

मिड डे के साथ बातचीत में रवीना टंडन ने बताया, ‘यह सच है। मैंने अपनी शुरुआत स्टूडियो के फर्श पर पोछा मारने से लेकर लोगों की उल्टियां साफ करने जैसी चीजों से की थी। मैंने शायद 10वीं क्लास में प्रह्लाद कक्कड़ को असिस्ट किया था। तब वो मुझसे कहा करते थे कि तुम स्क्रीन के पीछे क्या करती रहती हो, तुम्हें स्क्रीन के आगे आना चाहिए, तुम इसके लायक हो।’

रवीना टंडन ने बताया, ‘तब मैं उनसे मना कर दिया करती थी कि नहीं, नहीं। एक्ट्रेस नहीं। कभी भी नहीं। तो बस यूं समझिए कि मैं संयोग से इस सब में आ गई हूं। मैंने कभी ये सोचा नहीं था कि मैं एक्ट्रेस बनूंगी।’ रवीना टंडन ने यह भी बताया कि एक्टिंग से पहले उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कैसे की। रवीना ने बताया- जब भी प्रह्लाद सर के सेट पर कोई मॉडल नहीं पहुंच पाती थी तो वह कहते थे- रवीना को बुलाओ।

वह मुझसे मेकअप करके पोज करने के लिए कहते थे। तो मुझे लगा कि अगर मुझे यही करना है तो मैं बार-बार यही काम मुफ्त में प्रह्लाद के लिए क्यों कर रही हूं। क्यों ना इससे कुछ पैसा बनाऊं। यही वो विचार था जिसके चलते मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी। फिर मुझे फिल्मों के ऑफर आने लग गए और मुझे ना तो एक्टिंग आती थी, ना डांसिंग, ना डायलॉग बोलना। सब कुछ खुद धीरे-धीरे सीखा।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top