देश/ विदेश

राहुल गांधी का नया वार, भाजपा की आय 50% बढ़ गयी और आपकी?

राहुल गांधी का नया वार, भाजपा की आय 50% बढ़ गयी और आपकी?

‘इंडिया ऑन सेल’ हैशटेग के साथ राहुल गांधी ने किया ट्वीट..

 

 

देश-विदेश: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोडना चाहते। इस बार उन्होंने भाजपा की आय को लेकर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा की आय 50% बढ़ गयी है। लेकिन आपकी यानी आम जनता की कितनी बढ़ी है। आपको बता दे कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि भारतीय जनता पार्टी की इनकम में एक ही साल में 50% का इजाफा हुआ है।

 

वित्त वर्ष 2019-20 में पार्टी की आय 2,410 करोड़ रुपए से बढ़कर 3,623 करोड़ रुपए हो गई है। यह इसी दौरान कांग्रेस की इनकम से पांच गुना ज्यादा रही। 2019-20 के दौरान भाजपा का खर्च 1,005 करोड़ रुपए से बढ़कर 1,651 करोड़ रुपए हो गया।

 

इससे पहले राहुल गांधी ने नौकरी में आरक्षण को लेकर सरकार के समक्ष सवाल उठाया और पूछा कि जब नौकरी ही नहीं रहेगी तो इसका क्या उपयोग रह जाएगा? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने नए कृषि कानूनों को लेकर भी सरकार पर हमला किया और इन्हें वापस लेने की मांग की। राहुल गांधी ने ‘इंडिया ऑन सेल’ हैशटेग के साथ ट्वीट किया कि मित्रि’करण की सूनामी। न रोज़गार है और न आने वाले सालों में होगा तो आरक्षण का क्या मतलब?’ एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने कहा कि खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे। कृषि विरोधी क़ानून वापस लो!

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top