उत्तराखंड

पुरोला विवाद पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया जहर उगलने वाला ट्वीट..

पुरोला विवाद पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया जहर उगलने वाला ट्वीट..

बताया सोची समझी साजिश..

 

 

 

 

 

 

पुरोला विवाद पर 15 जून को हिंदू संगठन की ओर से होने वाली महापंचायत को भले प्रशासन ने स्थगित कर दिया हो। लेकिन इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ट्वीट कर जहर उगलने का काम किया है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: पुरोला विवाद पर 15 जून को हिंदू संगठन की ओर से होने वाली महापंचायत को भले प्रशासन ने स्थगित कर दिया हो। लेकिन इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ट्वीट कर जहर उगलने का काम किया है। तवीर कर ओवैसी ने इसे सोची समझी साजिश बताया है।

आपको बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि “उत्तराखंड में में एक सोची समझी साजिश के तहत मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। झूठ की बुनियाद पर मुसलमानों को उनके जान और माल से महरूम करने की हर मुम्किन कोशिश की जा रही है। भाजपा और संघ परिवार के लोग इस षड्यंत्र में पूरी तरह शामिल है।

ओवैसी ट्वीट कर कहते हैं कि “सबका साथ, सबका विकास” की लफ़्फ़ाज़ी एक तरफ़ और प्रधानमंत्री की चुप्पी दूसरी तरफ़। RSS के भागवत का कहना है कि ‘मुसलमान दुनिया में सबसे सुरक्षित भारत में है’। भागवत को उत्तरकाशी जाकर ये बात कहनी चाहिए। सच तो यही है कि भारत का मुसलमान हिंसक हिन्दुत्ववादियों के आतंक से अकेले झूझ रहा है।

पहले भी कर चुके हैं ट्वीट..

बता दें इससे पहले भी एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पुरोला विवाद को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। पहले ट्वीट कर ओवैसी ने कहा था कि ’15 जून को होने वाली महापंचायत पर तुरंत रोक लगाई जाए। वहां रह रहे लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए। वहां से पलायन कर गए लोगों को वापस बुलाने का इंतजाम किया जाए। भाजपा सरकार का काम है कि गुनहगारों को जेल भेजे और जल्द अमन कायम हो।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top