उत्तराखंड

लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती का एडमिट कार्ड किया जारी..

लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती का एडमिट कार्ड किया जारी..

 

 

 

 

 

 

लोक सेवा आयोग ने सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ये परीक्षा सात और आठ फरवरी को कराई जाएगी।

 

 

 

 

उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ये परीक्षा सात और आठ फरवरी को कराई जाएगी। परीक्षा के लिए पंजीकृत उम्मीदवार अपना हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

आयोग द्वारा जारी आदेश में लिखा है कि उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत राज्याधीन विश्वविद्यालयों एवं संस्कृत शिक्षा विभाग में सहायक कुलसचिव के रिक्त पदों पर सहायक कुलसचिव परीक्षा- 2022 के लिए मुख्य / लिखित परीक्षा ( परम्परागत निबंध शैली ) का आयोजन दिनांक 07 फरवरी , 2023 ( मंगलवार ) एवं 08 फरवरी , 2023 ( बुधवार ) को एकल परीक्षा केंद्र परीक्षा भवन , उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग , हरिद्वार में कराया जायेगा ।

अभ्यर्थी प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट http://www.psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं । प्रवेश पत्र अभ्यर्थियों को डाक के माध्यम से प्रेषित नहीं किये जायेगें । प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में विस्तृत विज्ञप्ति आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है ।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top