उत्तराखंड

मानसिक परेशान होकर पुजारी ने खुद को मारी गोली..

मानसिक परेशान होकर पुजारी ने खुद को मारी गोली..

मानसिक परेशान होकर पुजारी ने खुद को मारी गोली..

उत्तराखंड : हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली की शरद विहार कालोनी निवासी एक पुजारी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को पुजारी का लिखा सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उन्होंने मानसिक रूप से परेशान होने का जिक्र किया है। घटना रविवार दिन की तीन बजे की है। कोतवाली निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि विनीत शास्त्री वाशिंकर (40) पुत्र गोपाल शास्त्री अवधूत मंडल आश्रम के पास शरद विहार कालोनी में अपनी मां के साथ रहते थे।

विनीत अविवाहित थे और उनके दो भाई हरिद्वार से बाहर रहते हैं। विनीत पूजापाठ करते थे। रविवार को विनीत अपने कमरे में थे और उनकी मां घर के बाहर काम कर रही थीं। करीब तीन बजे गोली चलने की आवाज सुनकर मां कमरे के अंदर आई तो विनीत लहूलुहान पड़े थे। मां के शोर मचाने पर पड़ोसी भी पहुंच गए। पड़ोसियों की मदद से विनीत को निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।

 

 

कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि विनीत के कमरे में उनका लाइसेंसी रिवाल्वर, तीन कारतूस और एक कारतूस का खोखा मिला है। कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। कोतवाली निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि सुसाइड नोट में मानसिक परेशानी से जीवन से उब जाने का जिक्र किया है।

विनीत के सिर में गोली लगी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। कमरे से पुजारी का मोबाइल फोन मिला है। पुलिस के मुताबिक घटना से पहले पुजारी ने किन लोगों को फोन किया, इसकी भी छानबीन की जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top