उत्तराखंड

एसपी ने वांछितों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को किया रवाना..

एसपी ने वांछितों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को किया रवाना..

अब तक किये गये प्रयासों को बताया नाकाफी..

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी व विवेचकों को वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं। वांछितों की गिरफ्तारी के लिए किए गए प्रयासों को नाकाफी बताते हुए कड़ी आपत्ति प्रकट करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर रवाना किया।

पुलिस कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग विशाखा अशोक भदाणे ने बताया कि पूर्व में जनपद रुद्रप्रयाग के कुल 12 वांछित तथा 2 पुरस्कार घोषित अपराधी थे। अभियान की अवधि में 2 वांछित अपराधी और बढ़ गए थे। जनपद पुलिस के स्तर से कुल 14 वांछित अपराधियों में से 10 वांछित गिरफ्तारी के लिए शेष रह गए हैं।

एसपी ने इन वांछितों की गिरफ्तारी के लिए किए गए प्रयासों को नाकाफी बताते हुए कड़ी आपत्ति प्रकट की है। उपस्थित पुलिस उपाधीक्षकों को निर्देशित किया कि वह अपने सर्किल से संबंधित विवेचकवार क्राइम की जानकारी लेते रहें। एसपी ने स्पष्ट किया कि कार्यवाही की एक सप्ताह के अन्दर पुनः प्रगति की समीक्षा की जाएगी। वर्ष 2011 के 2 अभियोगों से संबंधित मफरूर/ईनामी 5-5 हजार की पुरस्कार राशि थी।

ईनामी राशि को बढ़ाते हुए 10-10 हजार का पुरस्कार घोषित किया गया है। इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्डियाल, प्रभारी डीसीआरबी पुलिस कार्यालय सदानन्द पोखरियाल, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुद्रप्रयाग जयपाल सिंह नेगी, थाना प्रभारी अगस्त्यमुनि योगेन्द्र सिंह गुसाईं, वाचक सुबोध कुमार मंमगाईं, वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक ललित मोहन भट्ट, प्रभारी आशुलिपिक नरेन्द्र सिंह उपस्थित थे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top