उत्तराखंड

कल होगी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा, केंद्रों के आसपास रहेगी धारा-144 लागू

कल होगी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा, केंद्रों के आसपास रहेगी धारा-144 लागू..

 

 

 

 

 

प्रदेश में 18 दिसंबर को होने जा रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के दौरान सभी 413 परीक्षा केंद्रों के आसपास धारा-144 लागू रहेगी। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने यह जानकारी दी। डॉ. राकेश का कहना हैं कि परीक्षा 11 से एक बजे के बीच होगी लेकिन केंद्रों पर सघन चेकिंग

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में 18 दिसंबर को होने जा रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के दौरान सभी 413 परीक्षा केंद्रों के आसपास धारा-144 लागू रहेगी। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने यह जानकारी दी। डॉ. राकेश का कहना हैं कि परीक्षा 11 से एक बजे के बीच होगी लेकिन केंद्रों पर सघन चेकिंग, वीडियोग्राफी के लिए 9:30 बजे से एंट्री शुरू हो जाएगी। प्रवेश पत्र के साथ उम्मीदवार को फोटोयुक्त पहचान पत्र लाना होगा। प्रवेश पत्र पर तस्वीर साफ न होने पर परीक्षा केंद्र पर्यवेक्षक को दो फोटो एवं फोटो पहचान-पत्र के साथ रिपोर्ट करना होगा।

आयोग ने नकल रोकने को यह सुनिश्चित किया है कि हर परीक्षा केंद्र पर पुलिस बल फ्रीस्किंग की कार्रवाई करेगा। दोषियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में तुरंत कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सभी जिलों के डीएम, एसएसपी को निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top