उत्तराखंड

कोटद्वार में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, तीन किलोग्राम चरस बरामद..

कोटद्वार में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, तीन किलोग्राम चरस बरामद..

उत्तराखंड: कोटद्वार में कोतवाली पुलिस ने पर्वतीय क्षेत्रों से चरस लेकर आ रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन किलोग्राम चरस बरामद हुई है। पकड़ी गई चरस की सप्लाई कोटद्वार क्षेत्र में ही की जानी थी।

दरअसल, गुरुवार रात सिद्धबली बैरियर पर कोटद्वार कोतवाली में अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईयू) प्रभारी रफत अली और कलालघाटी चौकी प्रभारी कमलेश शर्मा संयुक्त रूप से वाहनों की चेकिंग में जुटे हुए थे। इस दौरान एक टाटा सूमो संख्या यूके15टीए/0048 को चेकिंग के लिए रोका गया। जब गाड़ी को चेक किया गया तो उसमें अलग-अलग थैलों में तीन किलो सौ ग्राम चरस बरामद हुई।

 

 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि वाहन में सवार कोटद्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मुंडला निवासी दीपक बिष्ट और सिम्मलचौड़ निवासी सतीश चंद्र को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में दोनों ने चमोली जिले से चरस लाने की बात स्वीकार की है। दोनों आरोपी चमोली जिले के उर्गम क्षेत्र से चरस लाते हैं और कोटद्वार में उसकी सप्लाई देते थे।

पूछताछ में उन्होंन ये भी बताया कि कोटद्वार में यह चरस विद्यार्थियों सहित अन्य को बेची जाती है। आरोपियों ने पहले भी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर चरस सप्लाई की बात कही है। एएसपी ने बताया कि जांच के दौरान प्रकाश में आए अन्य व्यक्तियों की धरपकड़ को पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top