उत्तराखंड

देहरादून में लगे पीएम मोदी की आलोचना वाले पोस्टर..

देहरादून में लगे पीएम मोदी की आलोचना वाले पोस्टर..

उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की कमी के कारण टीकाकरण की रफ्तार थम गई है। कोविड वैक्सीनेशन सेंटरों से लोग निराश होकर वापस लौट रहे हैं। जिसको लेकर लोगों में गुस्सा भी है, साथ ही मन में कई सवाल भी। दिल्ली में कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर लगाकर अपनी भड़ास निकाली थी, ऐसे लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई भी हुई। दिल्ली में लगे यही विवादित पोस्टर अब देहरादून में खलबली मचा रहे हैं।

 

यहां कांग्रेस भवन के बाहर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा द्वारा पोस्टर लगाकर पूछा गया ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी’। इस तरह कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन को विदेश भेजने पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने भी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता और युवाओं को कोरोना का टीका नहीं लग रहा है। जिसकी सबसे बड़ी वजह मोदी सरकार द्वारा भारत के हिस्से की वैक्सीन विदेशों में भेज देना है।

 

कांग्रेस नेताओं ने कहा प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान दम तोड़ रहा है। ज्यादातर जगह वैक्सीन की कमी है। जहां कहीं वैक्सीन लग भी रही है, वहां बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं को खड़े होकर वैक्सीन लगवा रहे हैं। जिससे साफ समझा जा सकते हैं कि केंद्र और राज्य सरकार किस तरह बच्चों-युवाओं की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है। आपको बता दें कि शनिवार को दिल्ली में कई जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित तौर पर आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाए गए थे। इनमें लिखा था ‘मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी’। दिल्ली में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसे ही पोस्टर दून में लगाकर प्रदेश कांग्रेस ने सरकार को खुली चुनौती दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top