उत्तराखंड

पीएम मोदी इस दिन कर सकते हैं उत्तराखंड का दौरा

पीएम मोदी इस दिन कर सकते हैं उत्तराखंड का दौरा..

 

 

 

 

 

 

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही उत्तराखंड आ सकते है। उनका ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह केदारनाथ धाम के दर्शन भी करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी छोटी दिवाली 23 अक्तूबर को केदारनाथ धाम के दर्शन को पहुंच सकते हैं।

 

 

उत्तराखंड: पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही उत्तराखंड आ सकते है। उनका ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह केदारनाथ धाम के दर्शन भी करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी छोटी दिवाली 23 अक्तूबर को केदारनाथ धाम के दर्शन को पहुंच सकते हैं। उनका ये दौरा अभी प्रस्तावित है। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री 23 अक्तूबर को केदारनाथ के दर्शन करेंगे।

बताया जा रहा है कि इसके साथ ही वह धाम में मास्टर प्लान के तहत चल रहे कार्यों का भी जायजा ले सकते हैं। बता दे कि पीएम दौरे को लेकर सरकार के स्तर पर पीएमओ से संपर्क किया जा रहा है। स्थानीय स्तर पर प्रशासन भी तैयारी में जुटा है। बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति भी अपने स्तर पर सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में मोदी ने वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए केदारनाथ में चल रहे कार्यों की समीक्षा की थी।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top