उत्तराखंड

पिथौरागढ़ ट्रिपल मर्डर केस- आरोपी ने पत्नी को भी उतारा मौत के घाट..

पिथौरागढ़ ट्रिपल मर्डर केस- आरोपी ने पत्नी को भी उतारा मौत के घाट..

 

 

 

 

 

पिथौरागढ़ जिले में शुक्रवार सुबह एक युवक ने परिवार के तीन सदस्यों का बेहरमी से कत्ल कर दिया था तिहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। आरोपी ने सिर्फ तीन लोगों की ही नहीं बल्कि चार लोगों की हत्या की थी।

 

 

 

 

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ जिले में शुक्रवार सुबह एक युवक ने परिवार के तीन सदस्यों का बेहरमी से कत्ल कर दिया था तिहरे हत्याकांड मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। आरोपी ने सिर्फ तीन लोगों की ही नहीं बल्कि चार लोगों की हत्या की थी। आपको बता दें गंगोलीहाट तहसील के बुरसुम गाँव के चन्तोला तोक में सन्तोष राम ने शुक्रवार सुबह अपनी ताई , ताई की बहू और बेटी की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी । जानकारी के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी चंदा देवी को डरा धमका कर अपने साथ ले गया था। आरोपी ने अपने दूसरे मकान में हत्यारोपी ने पत्नी की दुपट्टे से गला दबा कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने मकान को बाहर से ताला लगा दिया। ताला लगाने के बाद आरोपी फरार हो गया।

जिसके बाद पुलिस शाम तक उसको पत्नी के साथ फरार होने की आशंका के साथ ढूंढ रही थी। आरोपी अपनी पत्नी चंदा देवी को डरा धमका कर अपने साथ ले गया था। लेकिन देर शाम को घटनास्थल से करीब 20 मीटर की दूरी पर ही हत्यारोपी के दूसरे मकान में उसकी पत्नी का शव मिला। जिसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। आरोपी के पत्नी के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने गांव में पीएसी भी तैनात कर दी है। वहीं घटना से गांव में दहशत का माहौल बन गया है इधर पुलिस की कई टीमें आरोपी की धरपकड़ में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top