देश/ विदेश

गर्भवती और 3 साल की बेटी को मार डालकर थाने पहुंचा शख्स, और बोला साहब मुझे अरेस्ट कर लो..

मार डालकर

गर्भवती और 3 साल की बेटी को मार डालकर थाने पहुंचा शख्स, और बोला साहब मुझे अरेस्ट कर लो..

देश-विदेश : बागपत में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. यहां घरेलू कलह के चलते हुए झगड़े में युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी और 3 साल की बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी थाने पहुंच गया. पुलिस से बोला साहब पत्नी और बच्ची की हत्या कर दी मुझे गिरफ्तार कर लो. इसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. वहां से दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. युवक को जेल भेज दिया. आरोपी युवक के व्यवहार से परेशान होकर दो पत्नियां पहले ही उसे छोड़कर जा चुकी थी. यह तीसरी पत्नी थी जिसकी उसने हत्या कर दी.

 

 

तीन शादियां की थीं आरोपी ने..

पुलिस ने बताया कि मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है. यहां गायत्रीपुरम मोहल्ले में ही मुन्नावाली गली में रहने वाला 30 वर्षीय गुलफाम हेयर सैलून चलाता है. वह कैंसर से ग्रसित है. गुलफम ने तीन निकाह किये हैं. पहली पत्नी आसमा को बच्चा पैदा नहीं हुआ था और कैंसर का पता चलने पर वह उसे छोड़कर चली गई थी. इसके बाद उसने दूसरा निकाह रेशमा से किया. उसे एक बेटी पैदा हुई. उसके कुछ दिन बाद ही रेशमा बेटी को पति के पास छोड़कर चली गई. गुलफाम ने तीसरा निकाह गाजियाबाद के मुरादनगर में ईदगाह मोहल्ला की मुस्कान से डेढ़ साल पहले किया. वह गर्भवती थी.

 

 

अचानक दे दिया वारदात को अंजाम..

मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि सबकुछ ठीकठाक चल रहा था. गुलफाम परिवार संग राजीखुशी रह रहा था. लेकिन सुबह अचानक उसके घर में शोर-शराबा होने लगा. घर पहुंचे तो इस वारदात का पता चला.

 

 

सुबह 6 बजे पहुंच गया थाने..

सीओ बागपत ने बताया कि आज सुबह करीब सवा 6 बजे एक व्यक्ति थाने आया. उसने बताया कि, ”साहब मैंने अपनी पत्नी और बच्ची को गला दबाकर मार दिया है, मुझे गिरफ्तार कर लो.” तभी पुलिस मौके पर गए तो वहां पर एक महिला और बच्ची मिली. जिन्हें तुरन्त अस्पताल भेजा गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जब शख्स से पूछताछ की तो पता चला कि रात को दोनों का किसी बात पर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी और बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top