उत्तराखंड

रुद्रपुर में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मेलन आज, मुख्यमंत्री धामी भी पहुंचे..

रुद्रपुर में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मेलन आज, मुख्यमंत्री धामी भी पहुंचे..

राज्य स्तरीय अभिमुखीकरण कार्यशाला का किया शुभारंभ..

 

 

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर के गांधी पार्क में पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित किया। लोक योजना अभियान-2021 के तहत होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का प्रशासनिक अधिकारियों ने जायजा लिया। सम्मेलन में कुमाऊं मंडल के सभी छह जिलों के जिला पंचायत सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्य व क्षेत्र पंचायत सदस्य शामिल रहे हैं।

डीएम रंजना राजगुरु का कहना हैं कि मुख्यमंत्री जौलीग्रांट एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से दोपहर बाद पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद बिगवाड़ा स्थित पूर्व मंडी अध्यक्ष स्व. सामंती के आवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री धामी ने शोक संवेदना व्यक्त की। और उसके बाद गांधी पार्क पहुंचकर लोक योजना अभियान-2021 राज्य स्तरीय अभिमुखीकरण कार्यशाला का शुभारंभ किया।

मुखेम मेले में सीएम धामी करेंगे शिरकत..

वहीं नई टिहरी में प्रतापनगर के प्रसिद्ध सेम मुखेम में नागराजा का त्रैवार्षिक मेला (आज) गुरुवार से शुरू हो गया है। मेला समिति के पदाधिकारियों ने विधायक विजय सिंह पंवार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर मेले में आमंत्रित किया है। विधायक पंवार ने कहा कि सीएम धामी ने मेले में 26 नवंबर को सुबह 11 बजे आने की सहमति दी है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top