देश/ विदेश

हथेली की ये रेखाएं, रंक को भी ‘राजा’ बनाती हैं,पढ़िए पूरी खबर..

हथेली की ये रेखाएं, रंक को भी ‘राजा’ बनाती हैं,पढ़िए पूरी खबर..

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में बनने वाली गजलक्ष्मी योग बहुत शुभ होता है..

 

 

देश विदेश: हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार हथेली की कुछ खास रेखाएं आपस में मिलकर कुछ खास योग बनाते हैं. जिनमें से कुछ शुभ और कुछ अशुभ संकेत देने वाले होते हैं. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में बनने वाली गजलक्ष्मी योग बहुत शुभ होता है. यह योग इंसान के भाग्योदय के बारे में भी बताता है. तो आइये बताते हैं आपको कि गजलक्ष्मी योग के अलावा और कौन से योग धनवान बनने के बारे में बताते हैं।

गजलक्ष्मी योग..

आपको बता दे कि जिनकी दोनों हथेलियों की भाग्य रेखा मणिबंध से सीधा शनि पर्वत तक जाए तो गजलक्ष्मी योग बनता है. साथ ही हथेली का सूर्य पर्वत हो, सूर्य रेखा पतली और लाल हो और मस्तिष्क रेखा, आयु रेखा और स्वास्थ्य रेखा क्लियर दिखाई दे तो हथेली में गजलक्ष्मी योग बनता है. जिनकी हथेली में ये शुभ योग बनता है, उन्हें राजा जैसा सुख मिलता है. साथ ही ऐसे लोगों को सम्मान भी बहुत अधिक मिलता है. इतना ही नहीं, आर्थिक उन्नति भी जबरदस्त होती हैं।

 

जन्म स्थान से दूर होता है भाग्योदय

जिन लोगों के दाहिने हाथ का शनि पर्वत विससित हो, साथ ही भाग्य रेखा स्पष्ट दिखती हो तो इसे बेहद शुभ माना जाता है. ऐसे लोग बहुत प्रसिद्ध होते हैं. साथ ही लोगों को बहुत जल्द आकर्षित कर लेते हैं. इसके साथ ही ऐसे लोगों का भाग्योदय जन्म स्थान से दूर होता है.

लक्ष्मी योग..

हथेली में बृहस्पति, शुक्र, चंद्रमा और बुध पर्वत विकसित हो, साथ ही उसका रंग लाल हो तो ऐसे में लक्ष्मी योग बनता है. ऐसे लोग हर काम में सफलता हासिल करते हैं. साथ ही मेहनत से बहुत अधिक उन्नति होती है. इसके अलावा यदि हथेली कलश का चिह्न बनना भी शुभ संकेत देता है. जिनकी हथेली में कलश का चिह्न बनता है उसे लगातार धन की प्राप्ति होती रहती है. इसके अलावा जमा पूंजी भी बढ़ती हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top