उत्तराखंड

प्रधानमंत्री पर दिए अमर्यादित बयान से भाजपाईयों में उबाल..

प्रधानमंत्री पर दिए अमर्यादित बयान से भाजपाईयों में उबाल..

मुख्य बाजार में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर फूंका बिलावल भुट्टों का पुतला..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए अमर्यादित बयान से पूरे देश में उबाल है। रुद्रप्रयाग में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष महावीर पंवार व रुद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी के नेतृत्व में मुख्य बाजार में पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। भाजपाइयों ने कहा कि जब तक बिलावल भुट्टो अपने शर्मनाक बयान के लिए माफी नही मांगते, तब तक देश भर में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेंगे।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के अमर्यादित बयान के खिलाफ भाजपा जिला संगठन ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर पुतला दहन किया। जिलाध्यक्ष महावीर सिंह पंवार ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं विदेश मंत्री के खिलाफ बयान देकर बिलावल भुट्टो ने सार्वजनिक जीवन एवं अंतर्राष्ट्रीय संबंधों की हर मर्यादा को लांघ दिया है, जो कि बहुत ही शर्मनाक एवं निंदनीय है। पाकिस्तान को इस पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

इस अवसर पर रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान को अपनी हैसियत में रहना चाहिए। जिस तरह से संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में भारत के विदेश मंत्री ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री को आतंकवाद के मुद्दे पर जमकर लताड़ लगाई, उससे बौंखला कर बिलावल भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री के खिलाफ न्यूयॉर्क में मीडिया के सामने अभद्र टिप्पणी की, जिसका पूरा देश विरोध करता है। चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान में खाने के लाले पड़े हैं और आतंकवाद का अड्डा बन चुका है। उस देश का विदेश मंत्री भारत देश के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री पर टिप्पणी कर रहा है, जो हास्यस्पद है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री की इस टिप्पणी का पुरजोर विरोध किया जायेगा और उनकी हैसियत नहीं की भारत के खिलाफ कोई भी टिप्पणी करें। वरना भारी खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पाकिस्तान को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

इस मौके पर पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय कप्रवान, जिला महामंत्री भारत भूषण भट्ट, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र जोशी, पूर्व जिला महामंत्री विक्रम कंडारी, अजय सेमवाल, जिला कार्यालय मंत्री सुनील नौटियाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विकास डिमरी, जिला कोषाध्यक्ष कुलबीर रावत, जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र बर्तवाल, बुद्धि बल्लभ थपलियाल, दरम्यान जख्वाल, मोहन बिष्ट, हरि सिंह बिष्ट, विशाल बिष्ट, दिनेश बिष्ट, राजेंद्र लाल, भूपेंद्र बिष्ट, रितेश पांडे, राहुल मिंगवाल आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top