देश/ विदेश

नागपुर में आज से एक हफ्ते के लॉकडाउन में होगी शराब की ऑनलाइन बिक्री..

नागपुर में

नागपुर में आज से एक हफ्ते के लॉकडाउन में होगी शराब की ऑनलाइन बिक्री..

देश-विदेश : देश में कोरोना वायरस के मामले में एक बार फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। मार्च का महीना शुरू होते ही कोरोना के मामले रिकॉर्ड पर दर्ज किया जा रहे हैं। देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में तेजी से वायरस अपने पैर पसार रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर आज से नागपुर में एक हफ्ते का पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 16,620 नए मामले सामने आए जो इस साल में एक दिन में सबसे ज्यादा केस हैं।

 

 

 

राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 23 लाख 14 हजार के पार पहुंच गई है जबकि पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के चलते 50 लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 52,861 हो गई।

 

 

 

नागपुर में आज से लॉकडाउन बढ़ा 21 मार्च तक..

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर नागपुर में आज से पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया है। पूर्ण लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी, हालांकि जरूरी सेवाओं की दुकानें खुली रहेंगी। लॉकडाउन के दौरान निजी कार्यालय भी बंद रहेंगे जबकि सरकारी दफ्तरों में 25 प्रतिशत कर्मियों के साथ कामकाज होगा। शराब की बिक्री सिर्फ ऑनलाइन ही होगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top