देश/ विदेश

देश में तेज हुई ओमिक्रॉन’ की रफ्तार, 44 फीसदी बढ़े कोरोना के दैनिक मामले..

देश में तेज हुई ओमिक्रॉन’ की रफ्तार, 44 फीसदी बढ़े कोरोना के दैनिक मामले…

ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हुई, दिल्ली टॉप पर..

 

 

देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हो गई है। दिल्ली 238 मामलों के साथ पहले स्थान पर आ गया है। वहीं महाराष्ट्र 167 मरीजों के साथ दूसरे स्थान पर है।

 

 

देश-विदेश: भारत में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों ने केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक की चिंता बढ़ा दी है। ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू के साथ-साथ प्रतिबंधों का एलान कर दिया है। वहीं ओमिक्रॉन के सबसे अधिक 238 मामले राजधानी दिल्ली में हैं जबकि महाराष्ट्र 167 मामलों के साथ दूसरे स्थान पर है।

 

वहीं गुजरात की अगर बात करे तो गुजरात 78 मामलों के साथ तीसरे स्थान पर है। इसके साथ ही अन्य राज्यों की बात करें तो तेलंगाना (62), तमिलनाडु(45) में मामले हैं। यानी अब देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हो गई है।

देश में बीते 24 घंटे में 9195 मामले..

आपको बता दे कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 9,195 मामले सामने आए हैं जबकि 302 लोगों की मौत हो गई है। वहीं सक्रिय मामले की बात करें तो यह 77,002  बच गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार मंगलवार के आंकड़े तुलना में आज कोरोना के मरीज 44 फीसदी तक बढ़े हैं। ओमिक्रॉन के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है।

 

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी बुधवार के आंकड़े के अनुसार देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हो गई है। दिल्ली 238 मामलों के साथ पहले स्थान पर आ गया है। वहीं महाराष्ट्र 167 मरीजों के साथ दूसरे स्थान पर है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top