देश/ विदेश

अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, व्हाट्सप्प चैट में आया था नाम..

अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, व्हाट्सप्प चैट में आया था नाम..

जिस एक्ट्रेस की चैट सामने आई क्या वह अनन्या?

 

 

देश-विदेश: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने आज यानी गुरुवार को छापा मारा है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि एनसीबी की यह रेड आर्यन खान ड्रग मामले से जुड़ी हुई हो सकती है। अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। फिलहाल एक्ट्रेस एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी है।

 

अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना का नाम भी सामने आया है। एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

 

शाहरुख खान के बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ अनन्या पांडे की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। सुहाना और अनन्या की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों की पार्टी करते हुए तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

दो घंटे से हो रही पूछताछ

शाम 4 बजे से ही अनन्या से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। अनन्या करीब दो घंटे से एनसीबी के दफ्तर में मौजूद हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top