देश/ विदेश

समांथा रुथ प्रभु के साथ तलाक पर नागा चैतन्य ने खोले दिल के राज पढ़िए पूरी खबर ..

समांथा रुथ प्रभु के साथ तलाक पर नागा चैतन्य ने खोले दिल के राज पढ़िए पूरी खबर ..

समांथा रुथ प्रभु के साथ तलाक पर नागा चैतन्य ने खोले दिल के राज पढ़िए पूरी खबर ..

 

देश – विदेश  : दक्षिण सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘थैंक्यू’ को लेकर चर्चा में हैं। वह खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर भी खुलकर बातचीत की।

दक्षिण सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘थैंक्यू’ में व्यस्त हैं। वह खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वह फिल्म पर तो बातचीत कर ही रहे हैं, साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी खूब कर रहे हैं। एक्टर ने हालिया बातचीत में सामंथा रूथ प्रभु के साथ अपने तलाक पर भी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि वर्ष 2017 में नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन, वर्ष 2021 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। दोनों सितारों ने तलाक ले लिया और इनके वैवाहिक जीवन का अंत हो गया।

परिवार और दोस्तों के करीब आए..

हाल ही में एक बातचीत में नागा चैतन्य ने समांथा रूथ प्रभु के साथ अपने तालक पर खुलकर बात की। बता दें कि दोनों ने अक्तूबर 2021 में अपने तलाक की खबर सोशल मीडिया के जरिेए दी थी। इसके बाद से ही इन दोनों के तलाक की कई वजहें सामने आई हैं। नागा चैतन्य पर कई आरोप भी लगे। मगर, अब जाकर नागा चैतन्य ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। नागा चैतन्य ने कहा, ‘इस दौरान, मैं बतौर इंसान काफी बदल गया हूं। पहले, मैं इतना ओपन नहीं होता था, लेकिन अब होने लगा हूं। अब मैं परिवार और दोस्तों के काफी करीब हूं। खुद में बदलाव देखकर और खुद को एक नए इंसान के रूप में देखकर काफी खुशी महसूस होती है।’

रिपोर्ट्स में आईं थीं नाराजगी की कई वजहें..

बता दें कि पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि नागा चैतन्य, समांथा रूथ के फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड किरदार करने को लेकर नाराज हैं। सिर्फ नागा चैतन्य ही नहीं, बल्कि उनके पिता नागार्जुन भी सामंथा के इस फैसले से नाराज थे। फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग करने के कारण वह उनसे खुश नहीं हैं। शादी के बाद ही समांथा ने इस तरह के रोल्स में आने का निर्णय लिया था।

सामंथा भुला चुकी हैं नागा चैतन्य का साथ..

हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में समांथा और अक्षय कुमार बतौर गेस्ट नजर आए थे। करण ने जब नागा चैतन्य को समांथा का पति कहकर बुलाया, तो सामंथा ने तुरंत करण जौहर को टोका और कहा कि वह अब मेरे एक्स पति हैं, पति नहीं। नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद समांथा की लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही, लेकिन अब वह बेहतर हैं। समांथा अब पूरी तरह इस बात से बाहर निकल चुकी हैं। सामंथा का कहना है कि अब वह खुद को पहले से ज्यादा मजबूत महसूस करती हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top