देश/ विदेश

मासूम बच्चे का सिर काटकर माँ ने कर ली आत्महत्या..

मासूम बच्चे का

मासूम बच्चे का सिर काटकर माँ ने कर ली आत्महत्या..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने 13 महीने के मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद की जीवनलीला भी समाप्त कर दी।

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने कहा है कि 23 वर्षीय महिला जितेन्द्री मानसिक रूप से परेशान थी और उसका पति राजस्थान में दर्जी का काम करता है। जितेन्द्री ने विजय नागलिया में कथित रूप से अपने बेटे की सिर काटकर हत्या कर दी और फिर अपने घर की छत से भी कूद गई।

 

जितेन्द्री की ननद ने कहा कि उसने किसी को छत से कूदते हुए सुना, जब उसने जितेन्द्री और उसके बेटे को कमरे में नहीं पाया तो छत पर पहुंची, जहां उन्होंने बच्चे का सिर कटा शव देखा। उसने पुलिस को बताया कि उन्होंने जितेन्द्री की तलाश शुरू की और घर के पीछे के हिस्से में एक खाली पड़े कमरा मिला, जो अंदर से बंद हो रखा था।

 

 

जब उन्होंने कमरा खोला तो देखा कि जितेन्द्री के गले के आसपास चोट के निशान आये हुए थे और वह बेहोश पड़ी हुई थी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में जितेन्द्री ने ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि एक दरांती, जहरीला पदार्थ का एक पैकेट और एक दूध की बोतल भी पास में मिली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांचपड़ताल चल रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top