उत्तराखंड

छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत..

छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत..

 

 

 

 

उधम सिंह नगर के खटीमा में दो दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है जवान रात को खाना खाकर सोया था और सुबह अपने कमरे में मृत पाया गया।

 

 

 

 

उत्तराखंड: उधम सिंह नगर के खटीमा में दो दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है जवान रात को खाना खाकर सोया था और सुबह अपने कमरे में मृत पाया गया। घटना के बाद से मृतक जवान के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक जवान मोहन सिंह गुरंग निवासी पहाड़ी कॉलोनी खटीमा 2018 में गोरखा राइफल में भर्ती हुआ था। वर्तमान में जवान 1/9 यूनिट जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में तैनात था। बताया जा रहा है कि वो दो दिन पहले ही ड्यूटी से छुटी आए थे।

रात को खाना खाकर सोने गया था जवान..

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को मोहन खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गए। बुधवार सुबह जब वह नहीं उठे तो उनके परिजन उनके कमरे में उन्हें उठाने के लिए पहुंचे। आवाज लगाने पर जब कोई हरकत नहीं हुई तो आनन-फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित किया। घटना की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक किशोर पंथ अपनी टीम के साथ अस्पताल परिसर पहुंचे। उन्होंने मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक जवान के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top