उत्तराखंड

विधायक चौधरी ने किया डूंगरा-आरस्यू सड़क का भूमि पूजन..

विधायक चौधरी ने किया डूंगरा-आरस्यू सड़क का भूमि पूजन..

राज्य योजना के तहत 97 लाख की लागत से होगा 3 किमी सड़क का निर्माण..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। बच्छणस्यूं क्षेत्र के अंतर्गत विधायक भरत सिंह चौधरी ने डूंगरा-आरस्यू मोटर मार्ग का भूमि पूजन कर कार्य शुरू करवाया। राज्य योजना के अंतर्गत 3 किमी सड़क का निर्माण 97 लाख की लागत से किया जाएगा। वही सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने पर क्षेत्रीय जनता ने फूल मालाओं के साथ विधायक भरत सिंह चैधरी का स्वागत किया।

सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने पर ग्राम प्रधान रेखा पटवाल ने विधायक भरत सिंह चौधरी का धन्यवाद ज्ञापित किया। स्थानीय जनता लंबे समय से सड़क की मांग कर रही थी। सड़क के अभाव में स्थानीय जनता को 2 से 3 किमी पैदल चलना पड़ता था। जिससे बुजुर्गों, गर्भवती महिलाओं एवं बच्चों को बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ता था। वही भूमि पूजन के साथ ही कार्य प्रारंभ होने पर विधायक भरत सिंह चौधरी ने सभी क्षेत्र वासियों का बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि लम्बे से क्षेत्र की जनता जो की मांग थी उसको पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त सड़क को 2 किमी और स्वीकृत कराकर इसको नैना देवी तक ले जाने का प्रयास करेंगे।

जिससे क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन भी बढ़ सके। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल में जो गांव सड़क से वंचित रह गए है, उनको जोड़ा जाएगा। उस दिशा में निरंतर प्रयास जारी है। इस अवसर पर उन्होंने जनता की समस्याओं को भी सुना।साथ ही डूंगरा में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख देने की घोषणा की। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह ने सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ होने पर सभी ग्रामीण जनता को बधाई दी।

साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी मूलभूत समस्याएं है, उनका निराकरण के लिए लगातार कार्य किये जा रहे है। इस अवसर पर कनिष्ठ प्रमुख शशि नेगी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण जीत सिंह रावत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विक्रम पटवाल, सांसद प्रतिनिधि अजय सेमवाल, अर्जुन सिंह सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनता उपस्थित थी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top