उत्तराखंड

सोशल मीडिया में विधायक का एक व्यक्ति को धमकाने का आडियो वायरल..

सोशल मीडिया में विधायक का एक व्यक्ति को धमकाने का आडियो वायरल..

विधायक के वायरल आडियो पर जनता उठा रही सवाल..

अकारण ही युवक फोन पर बहस करने लगा: चौधरी..

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। इन दिनों रुद्रप्रयाग के विधायक भरत सिंह चौधरी का एक आडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस आडियों में विधायक भरत सिंह चैधरी रुद्रप्रयाग विधानसभा के बांगर क्षेत्र के एक व्यक्ति को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। विधायक आडियो में मुकदमा दर्ज कराने तक की धमकी दे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि मुझे क्या तूने विधायक बनाया था। तीस हजार लोग ऐसे ही धमकाने लगे तो, मुझे काम करना मुश्किल हो जाएगा।

दरअसल, रुद्रप्रयाग जनपद के अंतर्गत विकासखंड जखोली का बांगर क्षेत्र सीमांत क्षेत्र है। यह बांगर एक पट्टी है और इस पट्टी के अंतर्गत लगभग एक दर्जन गांव आते हैं। यहां को जोड़ने वाले मयाली-रणधार मोटरमार्ग की बेहद ही दयनीय स्थिति बनी हुई है। मोटरमार्ग पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्डे पड़े हुये हैं। कई जगह पुश्ते ध्वस्त हैं तो कई स्थानों पर नालियों का निर्माण नहीं हो पाया है।

इस मोटरमार्ग पर सफर करना किसी खतरे से खाली नहीं है। क्षेत्र की जनता लगातार मोटरमार्ग को सुधारने की मांग कर रही है, लेकिन आज तक ऐसा नहीं हो पाया है। विधानसभा चुनाव होने से पहले क्षेत्रीय विधायक ने इस मोटरमार्ग का सुधारीकरण और हाॅटमिक्स करने की बात कही थी, लेकिन यह पूरी नहीं हो पाई। पिछले दिनों बांगर क्षेत्र के राकेश नाम के एक युवक की विधायक से फोन पर वार्ता हुई, लेकिन विधायक उस युवक को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं।
क्षेत्र की सामाजिक कार्यकर्ता वंदना रावत ने कहा कि विधायक की ओर से इस प्रकार धमकाया जाना सरासर गलत है। जनता विकास के कार्यों को लेकर विधायक को फोन कर रही है, लेकिन विधायक कार्य करने के बजाय धमका रहे हैं। वहीं मामले को लेकर दूरभाष पर रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी से बातचीत होने पर उन्होंने कहा कि अकारण ही किसी बात को लेकर गुस्सा नहीं आता है।

फोन पर बात करने से पहले इस युवक ने मुझे व्हटसएप्प से लेकर फेसबुक मैसेंजर पर कई प्रकार के मैसेज किये। इतना ही नहीं वह बेबुनियाद सवाल करता रहा। वे इस मोटरमार्ग के कार्य में निरंतर लगा हुए हैं। मोटरमार्ग के सुधारीकरण को लेकर जनता से वायदा किया है और इस वायदे पर खरा उतरा जाएगा। तीस करोड़ की लागत से इस मोटरमार्ग का हाॅटमिक्स होना है। कुछ लोग सुनियोजित तरीके से एक एजेंडा बनाकर मेरे खिलाफ इस प्रकार के कार्य कर रहे हैं। मैं अपनी जवावदेही के साथ जनता के कार्य कर रहा हूं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top