उत्तराखंड

भारत-चीन सीमा पर शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल..

भारत-चीन सीमा पर शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल..

आज घर पहुंचेगा पार्थिव शरीर..

 

 

 

 

 

भारत-चीन सीमा पर उत्तराखंड का एक और लाल देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गया है। जवान की शहादत की खबर से उनके परिवार सहित प्रदेश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बताया जा रहा है कि देहरादून निवासी टीकम सिंह नेगी पूर्वी लद्दाख के नॉर्दन सब सेक्टर में तैनात थे।

 

 

 

 

उत्तराखंड: भारत-चीन सीमा पर उत्तराखंड का एक और लाल देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गया है। जवान की शहादत की खबर से उनके परिवार सहित प्रदेश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बताया जा रहा है कि देहरादून निवासी टीकम सिंह नेगी पूर्वी लद्दाख के नॉर्दन सब सेक्टर में तैनात थे। वह ड्यूटी के दौरान स्पेशल मिशन पर काम करते हुए शहीद हो गए है। शहीद का पार्थिव शरीर आज देहरादून लाया जाएगा।

जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।आईटीबीपी में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात टीकम सिंह नेगी शहीद हो गए है। बताया जा रहा है कि उनका परिवार देहरादून जिले के रजावाला सहसपुर में रहता है। शहीद की इन दिनों पोस्टिग पूर्वी लद्दाख के नॉर्दन सब सेक्टर में थी। इस समय वो भारत-चीन सीमा चलाए जा रहे एक विशेष मिशन पर तैनात थे। इस मिशन के दौरान ही वह शहीद हो गए है।

शहीद के निधन की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि शहीद टीकम सिंह नेगी के पिता आरएस नेगी भी सेना से सेवानिवृत्त हैं। जवान बेटे की शहादत की खबर मिलने ही पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। सभी की आंखें नम हैं, उनका पार्थिव शरीर आज मंगलवार को दोपहर 12 बजे उनके आवास पर लाया जाएगा। जहां अंतिम दर्शन के बाद उनका पूरे सैन्य सम्मान के साथ के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top