उत्तराखंड

बिग-ब्रेकिंग- उत्तराखंड में खुल सकते हैं बाजार, मिल सकती है बड़ी राहत..

बिग-ब्रेकिंग- उत्तराखंड में खुल सकते हैं बाजार, मिल सकती है बड़ी राहत..

उत्तराखंड: 8 जून से उत्तराखंड में सरकार कुछ और छूट देने पर भी विचार कर रही है। इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही सरकार बाजार खोलने के संबंध में आदेश जारी कर सकती है। आपको बता दे कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से इस सिलसिले में मुलाकात की है। उनका कहना है कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने सभी पहलुओं पर गौर किया और इसके बाद इस विषय पर विचार करने का भरोसा दिया।

 

उनका कहना हैं कि कोविड-19 की वजह से प्रदेश में व्यापारिक गतिविधियां ठप है। इस वजह से व्यापारियों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने सीएम को बताया कि जिस वक्त कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बढ़े थे, तो व्यापारियों ने खुद ही बाजार बंद करने की पहल की थी। इस पहल से राज्य में अब संक्रमण की स्थिति कंट्रोल में है। जिसके बाद अब व्यापारी वर्ग की मांग है कि बाजार खोले जाएं।

 

इसको लेकर व्यापारियों ने पिछले हफ्ते सीएम तीरथ सिंह रावत से भी मुलाकात भी की थी। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सीएम तीरथ सिंह रावत से आग्रह किया है कि गाइडलाइन का पालन करते हुए अब बाजार भी खोले जाएं। इससे बाजारों में अनावश्यक भीड़ नहीं होगी। जनता और व्यापारी दोनों को सहूलियत मिलेगी जिस वजह से कोरोनावायरस संक्रमण पर अंकुश लगा रहेगा। व्यापारियों ने भी सीएम ने भरोसा दिलाया हैं कि वो गाइडलाइन का पालन करते हुए दुकानें खोलेंगे। इसके बाद सरकार ने कर्फ्यू में 2 दिन दुकान खोलने का फैसला भी लिया और दुकान खोलने के वक्त को एक घंटा बढ़ा दिया था। ऐसे में अब माना जा रहा है कि सरकार जल्द ही बाजारों को खोलने को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top