उत्तराखंड

उत्तराखंड की मानसी नेगी ने रचा इतिहास, नेशनल लेवल पर 20 Km रेस में जीता गोल्ड..

उत्तराखंड की मानसी नेगी ने रचा इतिहास, नेशनल लेवल पर 20 Km रेस में जीता गोल्ड..

 

 

 

 

 

राज्य की होनहार बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। आज बेटियां अपनी काबिलियत के दम पर आए दिन सफलता के ऊंचे-ऊंचे मुकाम हासिल कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसने एक बार फिर से नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल हासिल किया है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: राज्य की होनहार बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। आज बेटियां अपनी काबिलियत के दम पर आए दिन सफलता के ऊंचे-ऊंचे मुकाम हासिल कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसने एक बार फिर से नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल हासिल किया है। बता दे कि चमोली के मजोठी गाव की बेटी मानसी नेगी ने तमिलनाडु में अयोजित 82वें आल इंडिया अंतर विश्वविद्यालय एथेलिटिक मीट 2023 में रेस वॉक (20KM) में स्वर्ण पदक जीता।

खेतों में प्रैक्टिस कर खुद को मजबूत बनाने वाली, गजब प्रतिभा की धनी इस मानसी ने साबित किया है कि सपने उन्हीं के सच होते हैं जिनके सपनों में जान होती हैं। पंख से कुछ नहीं होता होंसलों में उड़ान होती हैं। जिस उत्तराखंड में एथलेटिक्स से दूर दूर तक अब तक किसी का कोई वास्ता नहीं था, वो उत्तराखंड अब विजेताओं की फौज खड़ी कर रहा है।

आपको बता दे कि मानसी ने 2021 में राष्ट्रीय खेल में सिल्वर मेडल,यूनिवर्सिटी लेवल कॉम्पिटीशन में भी सिल्वर मेडल,खेलो इंडिया में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक,नवंबर 2022 नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता और अब एक बार फिर से नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल जीता हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top