देश/ विदेश

लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर की कर दी मकान और प्लॉट के लिए हत्या..

लिव इन रिलेशनशिप

लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर की कर दी मकान और प्लॉट के लिए हत्या..

देश-विदेश : पुलिस ने एक महिला के ब्लाइंड मर्डर को सुलझा दिया है. महिला की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ने ही की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते महिला की हत्या कर दी.

 

 

अयोध्या नगर पुलिस ने बताया है कि एक दिन पहले उसे सूचना ली थी कि राजीव नगर ए-सेक्टर के 129 EWS मकान में महिला की लाश पड़ी हुई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि लाश असमा उर्फ सोना की है. महिला के शरीर पर चोट के कई निशान भी थे. महिला की हत्या घूंसे और ईंट की गयी है. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को उसी घर में रखा और बाहर से ताला लगाकर भाग गया.

 

 

विवाद था प्लॉट और मकान को लेकर..

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि असमा के साथ कोई बबलू नाम का लड़का रहता था. इसके बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. एएसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि आरोपी बबलू को पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर पकड़ लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले कुछ समय से महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा था. उसका महिला के प्लॉट और मकान को लेकर विवाद चल रहा था.

 

 

दो दिन पहले भी हुआ था झगड़ा..

बबलू ने बताया कि दो दिन पहले भी इस बात पर जमकर झगड़ा हुआ. इसके बाद उसे गुस्सा आया और उसने असमा के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसने मृतिका पर घूंसों और ईंट से हमला किया. ईंट से महिला के सिर, चेहरे, पेट, पीठ छाती पर चोट पहुंची. इससे असमा की मौत हो गई.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top